DMCA

DMCA

DigitalDonates.com 17 यू.एस.सी के अनुपालन में। 512 और डिजिटल मिलेनियम कॉपीराइट एक्ट (“डीएमसीए”)। किसी भी उल्लंघन नोटिस का जवाब देना और डिजिटल मिलेनियम कॉपीराइट एक्ट (“डीएमसीए”) और अन्य लागू बौद्धिक संपदा कानूनों के तहत उचित कार्रवाई करना हमारी नीति है।

यदि आपकी कॉपीराइट सामग्री DigitalDonates.com पर पोस्ट की गई है या यदि आपकी कॉपीराइट सामग्री के लिंक हमारे खोज इंजन के माध्यम से लौटाए जाते हैं और आप इस सामग्री को हटाना चाहते हैं, तो आपको एक लिखित संचार प्रदान करना होगा जो निम्नलिखित अनुभाग में सूचीबद्ध जानकारी का विवरण देता है। कृपया ध्यान रखें कि यदि आप हमारी साइट पर सूचीबद्ध जानकारी को गलत तरीके से प्रस्तुत करते हैं जो आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है, तो आप नुकसान (लागत और वकीलों की फीस सहित) के लिए उत्तरदायी होंगे। हमारा सुझाव है कि आप इस मामले में कानूनी सहायता के लिए पहले किसी वकील से संपर्क करें।

आपके कॉपीराइट उल्लंघन के दावे में निम्नलिखित तत्व शामिल होने चाहिए:

  1. कथित रूप से उल्लंघन किए गए अनन्य अधिकार के स्वामी की ओर से कार्य करने के लिए अधिकृत व्यक्ति का साक्ष्य प्रदान करें।
  2. पर्याप्त संपर्क जानकारी प्रदान करें ताकि हम आपसे संपर्क कर सकें। आपको इसमें एक प्रामाणिक ईमेल पता शामिल करना ही होगा।
  3. आपको उस कॉपीराइट किए गए कार्य की पर्याप्त विस्तार से पहचान करनी चाहिए जिसके उल्लंघन का दावा किया गया है और इसमें कम से कम एक खोज शब्द शामिल है जिसके तहत सामग्री DigitalDonates.com के खोज परिणामों में दिखाई देती है।
  4. एक बयान कि शिकायत करने वाले पक्ष का एक अच्छा विश्वास है कि जिस तरह से शिकायत की गई सामग्री का उपयोग कॉपीराइट स्वामी, उसके एजेंट या कानून द्वारा अधिकृत नहीं है।
  5. एक बयान कि अधिसूचना में दी गई जानकारी सटीक है, और झूठी गवाही के दंड के तहत, कि शिकायत करने वाला पक्ष एक विशेष अधिकार के मालिक की ओर से कार्य करने के लिए अधिकृत है जिसका कथित रूप से उल्लंघन किया गया है।
  6. उस विशेष अधिकार के स्वामी की ओर से कार्य करने के लिए अधिकृत व्यक्ति द्वारा हस्ताक्षरित होना चाहिए जिसका कथित रूप से उल्लंघन किया जा रहा है।
    निम्नलिखित पते पर लिखित उल्लंघन नोटिस और नीचे दिए गए पते पर एक ईमेल अधिसूचना भेजें।

support@digitaldonates.in

ईमेल प्रतिक्रिया के लिए कृपया 2-3 कार्यदिवसों का समय दें। ध्यान दें कि आपकी शिकायत को हमारे इंटरनेट सेवा प्रदाता जैसे अन्य पक्षों को ईमेल करने से आपके अनुरोध में तेजी नहीं आएगी और शिकायत के ठीक से दर्ज न होने के कारण प्रतिक्रिया में देरी हो सकती है।